Monday , January 24 2022

श्रद्धा ने सुसाइड नोट में बयां किया दर्द: आई एम सॉरी फॉर दिस.. मेरी मौत की वजह IPS अशीष तिवारी और…

Lucknow. पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की सहायक प्रबंधक श्रद्धा गुप्ता फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। श्रद्धा का शव शनिवार को उसके कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला। वहीं, श्रद्धा ने सुसाइड नोट में अपना दर्द बयां किया है। राजाजीपुरम, लखनऊ निवासी श्रद्धा ने सुसाइड नोट में अयोध्या के पूर्व एसएसपी आईपीएस अफसर आशीष तिवारी समेत तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराया है।

श्रद्धा ने सुसाइड नोट में अपना दर्द बयान किया है। उसने लिखा है कि मेरे सुसाइड की वजह अशीष तिवारी, विवेक गुप्ता और अनिल रावत हैं। आई एम सॉरी फॉर दिस…। वहीं, परिजनों का कहना है कि श्रद्धा की सगाई विवेक गुप्ता के साथ हुई थी लेकिन बाद में किसी कारणवश यह शादी टूट गई थी। इसे लेकर वह अवसाद में रहती थी। जबकि, पुलिस के अनुसार दोनों की शादी टूटने के बाद कोई शिकायत पुलिस तक नहीं पहुंची थी, न ही इसे लेकर दोनों में से कोई पूर्व एसएसपी से मिला था।

श्रद्धा गुप्ता का सुसाइड नोट

वहीं इस सुसाइड नोट में फैजाबाद के एक पुलिसकर्मी अनिल रावत का भी नाम लिखा है, पुलिस ने इस नाम का व्यक्ति ढुंढवाया लेकिन कोई भी पुलिसकर्मी नहीं पाया गया। फिलहाल पुलिस ने मृतका का मोबाइल कब्जे में ले लिया है। फोन का लॉक खोलने के लिए विशेषज्ञ के पास भेजा गया है। पुलिस के अनुसार परिजनों ने भी पूछताछ में बताया कि श्रद्धा खुशमिजाज लड़की थी और मन लगाकर काम करती थी। शादी टूटने का कारण आपसी सहमति न बन पाना बताया और कहा कि इसमें दोनों की सहमति थी। फिलहाल पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + 8 =