Tuesday , June 21 2022

हिसार में Psycho Killer का आतंक, वेब सीरीज देख हथौड़े से करता था वार

हिसार : हरियाणा के हिसार में हथौड़ा से वार कर दो लोगों की हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 28 साल के शादीशुदा आरोपी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार, आरोपी को नशा करने की लत है जिसके कारण पैसों के लिए उसने हत्या करने का सिलसिला शुरू किया. थ्रिलर बेब सीरीज, एक्शन मूवी और सीरियल देखकर अपराधिक वारदातों को अंजाम देता था. आरोपी ने कबूल किया है कि भविष्य में उसने काबरेल और न्योली कला में पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रखी थी.

बता दें कि 25 सितंबर की सुबह आरोपी ने सिरसा रोड स्थित गोयल पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन कर्मचारियों पर हथौड़ा से हमला किया था जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हुए थे. इस हमले में एक कर्मचारी की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी और एक कर्मी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. इससे पहले 27 अगस्त को भी आरोपी ने बंगला रोड स्थित शुभम फिलिंग स्टेशन पर ऐसी ही वारदात को अंजाम देकर दो पेट्रोल पंप कर्मियों को गंभीर रूप से घायल कर दिया था. इन घटनाओं के बाद पेट्रोल पंप कर्मियों और शहर में दहशत का माहौल था.

हिसार में Psycho Killer का आतंक, वेब सीरीज देख हथौड़े से करता था वार

पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पहले नशा और नहरी पानी चोरी के मामले में जेल जा चुका है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस आरोपी को अदालत में पेश करके उसका रिमांड लेगी और पुलिस के पास पर्याप्त सुबूत हैं जिनके आधार पर अपराधी को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10 + 10 =