Thursday , June 23 2022

Bulandshahr में प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान, अकेले लड़ेगी चुनाव

Bulandshahr. कांग्रेस पार्टी के महासचिव प्रियंका गांधी बुलंदशहर में ‘कांग्रेस प्रतिज्ञा सम्मेलन-लक्ष्य 2022’ कार्यक्रम शामिल हुईं। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, मुझे कई लोगों ने कहा कुछ भी करिए इस बार गठबंधन मत करिए। मैं आप लोगों को आश्वासन देना चाहती हूं हम सारी सीटों पर लड़ेंगे, अपने दम पर लड़ेंगे।

प्रियंका गांधी ने कहा, नेहरू जी ने कहा था, भारत माता की जय के नारे में किसान, मजदूर, महिला, श्रमिक, सैनिक, एक-एक देशवासी की जय है। गांधी, नेहरू, पटेल, अंबेडकर जैसे तमाम स्वतंत्रता सेनानियों को आजादी का मतलब मालूम था. उन्हें आजादी की कीमत पता थी। जिन्होंने आजादी के लिए खून पसीना नहीं बहाया उन्हें आजादी का मतलब समझ नहीं आता। इसीलिए बीजेपी नेतृत्व आजादी का आदर नहीं करता।

प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस केवल विकास नहीं लाई, भाईचारा भी बढ़ाया है। एक बार फिर करो या मरो का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि आम लोगों का दर्द है कि हमें मंहगाई से मारा जा रहा है। इंसान की पहचान नहीं, केवल वोटबैंक की पहचान है। 70 साल लगे पेट्रोल को 70 रुपये तक आने में, लेकिन 7 सालों में पेट्रोल 100 पर पहुंच गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

1 × two =