Tuesday , June 28 2022

राजस्थान कांग्रेस का विवाद खत्म करने में जुटीं प्रियंका गांधी

राजस्थान। राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के भीतर जारी कहल को शांत कराने की जिम्मेदारी अब खुद पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने ले ली है। वह लगातार पार्टी नेताओं से संपर्क साधे हुए हैं। इसी के साथ ही प्रियंका राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों से बातचीत कर रही हैं।

बता दें कि कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों की नाराजगी की खबरों को बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि पायलट के साथ पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी की बातचीत चल रही है। सचिन पायलट के साथ वह और कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी बातचीत कर रहे हैं। वहीं, सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों के नाराज होने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी ने कहा कि यह सब बातें बेबुनियाद हैं।

गौरतलब है कि पायलट हाल ही में कई दिनों तक दिल्ली में थे और फिर जयपुर लौट गए। ऐसे में अटकलें चल रही थीं कि उनकी कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के साथ मुलाकात नहीं हो सकी। अजय माकन ने इन अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि सचिन पायलट कांग्रेस के ‘स्टार’ हैं और अगर वह किसी से मिलना चाहेंगे तो यह संभव ही नहीं है कि उनकी मुलाकात नहीं हो पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twelve − nine =