Monday , January 24 2022

अचानक दतिया पहुंची प्रियंका गांधी, पीतांबरा पीठ में की पूजा-अर्चना, कार्यकर्ताओं ने सुनाई अपनी पीड़ा

Lucknow. कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को अचानक दतिया के पीतांबरा पीठ पहुंची। यहां पहुंचकर उन्होंने पूजा-अर्चना की और शिवलिंग पर जलाभिषेक किया। यहां वह करीब आधा घंटा तक रुकी। जिसके बाद वह लखनऊ के लिए रवाना हो गईं। बता दें कि प्रियंका गांधी का यह पूरा दौरा गोपनीय था। इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी। दोपहर में अचानक उनके आने की सूचना कांग्रेस कार्यकर्ताओं तक पहुंची। प्रियंका ललितपुर होते हुए दतिया पहुंचीं है। प्रियंका ने देवी आराधना की और पुजारी से भी कुछ देर चर्चा की। पुजारी ने देवी के आशीर्वाद के तौर पर उन्हें हार पहनाया।

वहीं, प्रियंका के पहुंचने के बाद मंदिर में धक्का-मुक्की की स्थिति बन गई। कांग्रेसी एक-दूसरे से उलझते दिखाई दिए। आम लोगों को गेट के बाहर ही रोक दिया गया। इससे मंदिर के अंदर और बाहर भीड़ जमा हो गई थी। धक्का-मुक्की के कारण कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भी गिर गए।  इसके बाद प्रियंका सीधे एयर स्ट्रीप के लिए रवाना हुई। जहां से वह विशेष विमान से लखनऊ के लिए रवाना हो गईं।

वहीं प्रियंका से स्थानीय कार्यकर्ताओं ने पीतांबरा पीठ के दौरान मुलाकात की। उन्होंने प्रियंका से शिकायत की कि प्रदेश में भाजपा सरकार द्वारा फर्जी प्रकरण बनाए जा रहे हैं। बताया जाता है कि प्रियंका ने इसको लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षृ कमल नाथ से बात करने का आश्वासन दिया है और कहा कि आप भोपाल जाकर उनसे मिल लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × three =