Tuesday , June 21 2022

अमानवीय घटना : मंदिर की दहलीज पर महिला को पीटा, तस्वीरें आई सामने

पटना। बिहार के दरभंग से एक अमानवीय घटना सामने आई है। जहां एक पुजारी ने मंदिर में पूजा करने आई महिला को बाल पकड़कर पीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि घटना सामने आने के बाद मंदिर कमेटी ने मामले को सज्ञान में लेकर पुजारी पर कार्रवाई की। कमेटी ने मामले की जांच के साथ-साथ उसे मंदिर के कार्यों से मुक्त कर दिया है।

मामला दरभंगा के राज परिसर में स्थित प्रसिद्ध मां श्यामा माई मंदिर का है। जहां दहलीज पर मंदिर पुजारी ने एक महिला की बाल पकड़कर पिटाई कर दी। पुजारी के द्वारा की गई पिटाई का वीडियो किसी ने बना लिया, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुजारी की करतूत जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो मंदिर प्रबंधन ने पिटाई करने वाले पुजारी को तत्काल काम से अलग कर दिया है। हलांकि महिला की तरफ से अभी कोई शिकायत सामने नहीं आई है और न ही महिला की अब तक पहचान हो पाई है।

घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है। महिला मंदिर के अंदर जाकर मां श्यामा माई की पूजा करने की जिद पर अड़ी थी, लेकिन कोविड गाइड लाइन के कारण मंदिर के द्वार आम लोगों के लिए बंद थे। महिला मंदिर के बंद द्वार खोलने की जिद पर अड़ी थी। इसी बात को लेकर विवाद हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

9 + 12 =