Tuesday , June 21 2022

Paytm ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर रखा binod, जानिए क्या है पूरा मामला

लखनऊ : सोशल मीडिया में कई बार ऐसी अजीब-ओ-गरीब चीजें वायरल हो जाती हैं जिनके बारे में हमे पहले पता भी नहीं होता. इसकी शुरुआत होती है एक छोटी सी घटना से और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर लोग इसमें शामिल हो जाते हैं. इन दिनों एक नाम सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है वो है ‘binod’. पिछले कुछ दिनों से ये नाम सोशल मीडिया पर हर जगह दिखाई दे रहा है. वहीँ शनिवार सुबह ये ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगा.

slayypoint नाम के एक चैनल से हुई थी शुरुआत

दरअसल इसकी शुरुआत slayypoint नाम के एक चैनल से हुई है जो की एक यूट्यूब चैनल है. ये चैनल के माध्यम से लोगों की ऊटपटांग हरकतों का विडियो बना कर लोगों का मनोरंजन करता है. बीते महीने इस चैनल पर एक विडियो शेयर किया गया जिसका टाइटल था ‘why indian comment section is garbage’. दरअसल इस विडियो में बताया गया कि कैसे भारतीय लोग कमेंट में कुछ भी लिख देते हैं. इस विडियो पर एक के बाद एक कई कमेंट आने लगे. जिसमें से एक binod tharu नाम के एक शख्स ने अपना ही नाम ‘binod’ लिख दिया. इसके बाद लोग हर जगह binod लिखने लगने जिसके बाद इसे हर दूसरी विडियो में देखा जाने लगा.

Paytm से अपना ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर रखा binod

मामला यहां तक पहुच गया कि एक यूज़र ने ई-कॉमर्स पेमेंट सिस्टम और फाइनेंशियल टेक्नोलॉजी कंपनी Paytm से अपना ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर binod रखने की गुज़ारिश की. जिसके बाद मजबूर होकर Paytm ने अपना ट्विटर अकाउंट का नाम बदलकर Binod रख लिया है.बता दें कि पेटीएम ने ये कदम Gabbbar नाम के एक ट्विटर अकाउंट द्वारा चैलेंज दिए जाने के बाद उठाया है. ये पेटीएम द्वारा ‘डन’ कमेंट के साथ इस ट्वीट को टॉप पर पिन किया गया है. इसके बाद तो ट्विटर पर देखते ही देखते #Binod ट्रेंड करने लगा है और इस ट्रेंड में केवल आम यूजर्स ही नहीं बल्कि नागपुर और मुंबई पुलिस तक ने ट्वीट किए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

15 + one =