Thursday , June 23 2022

सोसायटी से हुए झगड़े को लेकर एक्ट्रेस पायल रोहतगी हुई गिरफ्तार

मुंबई। एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन पर सोसायटी के चेयरमेन के खिलाफ सोशल मीडिया में गाली देने का आरोप है। हालांकि मामले ने जब तूल पकड़ा तो पायल ने पोस्ट को डिलीट कर दिया। इसके साथ ही पायल पर सोसायटी के लोगों को साथ बार-बार झगड़ा करना, चेयरमेन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप भी है।

पायल को अहमदाबाद सेटेलाइट पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। 20 जुन को हुई सोसायटी की एजीएम मीटिंग में पायल रोहतगी सदस्य ना होने के बावजूद मीटिंग में आई थीं, जब उन्हें बोलने से मना किया गया तो वो गालियां देने लगी। साथ ही सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं। बता दें कि इससे पहले भी पायल को अरेस्ट किया जा चुका है। पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद पायल को राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ट्वीट्स की वजह से काफी सुर्खियां बटोरती हैं। उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। सती प्रथा की तरफदारी, नोबेल से सम्मानित मलाला यूसुफजाई को अपशब्द कहने, वीर शिवाजी महाराज की जाति पर सवाल उठाने, धारा 370 को लेकर विवादास्पद बयान बयान देने, फूड ऐप जोमैटो को सेकुलर आउटलेट कहना जैसे कई विवादों में पायल का नाम जुड़ चुका है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twelve + three =