Thursday , June 23 2022

Governer से मुलाकात करने पहुंची Payal Ghosh, केंद्रीय मंत्री भी मौजूद

मुंबई : मशहूर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर मीटू के तहत बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. इसके साथ ही निर्देशक के खिलाफ कार्रवाई की अपील की. इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले भी मौजूद रहें.

मुलाकात के बाद एक्ट्रेस ने कहा, ‘राज्यपाल जी ने हमें कहा है कि वे मेरी इस लड़ाई में साथ हैं. मैंने उनसे अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है. साथ ही उनसे इस मामले में दखल देते हुए अनुराग कश्यप को जल्द से जल्द गिरफ्तार करवाने की मांग की है.’

बता दें कि सोमवार को अनुराग कश्यप की गिरफ्तार की मांग करते हुए पायल घोष और केंद्रीय मंत्री रामदास ने सोमवार को एक जॉइंट प्रेस कांफ्रेंस किया था. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में निर्देशक पर सेक्शुअल मिसकंडक्ट और रेप के आरोप लगाने वाली पायल घोष ने अपनी जान को खतरा होने की बात कहते हुए अपने लिए सुरक्षा की बात कही थी.

पायल घोष के वकील नितिन ने ट्वीट करते हुए बताया था कि पायल घोष अपने वकील नितिन सतपुते के साथ राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में मुलाकात करेंगी और उन्हें Y सिक्यॉरिटी की मांग करते हुए आवेदन पत्र देंगी, क्योंकि दोनों की जान खतरे में है.

बता दें कि पायल घोष ने छह दिन पहले कश्यप के खिलाफ रेप का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी. इस आरोप में कहा गया है कि अनुराग कश्यप ने वर्ष 2013 में वर्सोवा के यारी रोड के एक स्थान पर घोष के साथ रेप किया था. हालांकि, कश्यप ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद करार देते हुए खारिज किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

12 + seven =