Wednesday , June 29 2022

अजब-गजब : ऑर्डर किया फ्राइड चिकन और बदले में मिला ‘फ्राइड तौलिया’

नई दिल्ली।  ऑनलाइन फूड डिलीवरी को अब हम जिंदगी का अहम हिस्सा बना चुके हैं। अगर कभी अकेले हैं या खाना बनाने की इच्छा नहीं हो रही है तो तुरंत लोग फूड डिलीवरी एप्स का सहारा लेते है और मनपसंद का खाना मंगवा लेते हैं। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसी घटानाएं भी हुई जिनसे लोगों में ऑनलाइन फूड डिलीवरी को लेकर डर आज भी रहता है।

 

दरअसल, फिलीपिंस की रहने वाली महिला ने अपने बेटे के लिए फ्राइड चिकन ऑर्डर किया था लेकिन बदले में उसे ‘फ्राइड तौलिया’ डिलीवर किया गया। जब महिला परिवार के साथ खाने की टेबल पर बैठी तो उसने फ्राइड चिकन को काटने की कोशिश की, लेकिन बाद में महिला को पता चला कि वो जिसे चिकन समझकर काटने की कोशिश कर रही है दरअसल वह तो फ्राइड तौलिया है।

बता दें कि एलिक पेरेज ने मंगलवार को फिलीपींस के जोलीबी से खाना मंगवाया था। एलिक ने लिखा, ‘ कुछ ऐसा हुआ जिसने मुझे बहुत निराश किया। हमने जोलीबी से अपने बेटे के लिए चिकन का ऑर्डर दिया था। जब मैं उसे काटने की कोशिश कर रही थी, तो मुझे काफी जद्दोजहद करनी पड़ी लेकिन यह नहीं कटा और फिर मैंने इसे अपने हाथों से खोलने की कोशिश की। मैं हैरान रह गई क्योंकि चिकन की जगह एक डीप फ्राइड टाउल मेरे सामने था। यह वास्तव में परेशान करने वाला है… आप तौलिये को बटर में कैसे डालते हैं और इसे फ्राई भी करते हैं! ?’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × 1 =