Monday , January 24 2022

लड़की ने हाथ में थामी AK-47, फोटो हुईं वायरल, कार्रवाई शुरू

नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले की रहने वाली एक लड़की की AK-47 के साथ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में उसके साथ शातिर अपराधी बिंदर गुर्जर भी नंजर आ रहा है। वहीं, इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस की नींद उड़ गई है। अब पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। वायरल फोटो में नजर आ रही युवती का नाम सलोनी सिंह है। वह सेक्टर 49 में महागुन मीराबेला सोसाइटी में रहती है।

युवती ने दो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटो के वायरल होने के बाद से युवती चर्चा में है। पहली फोटो में वह एके-47 बंदूक के साथ नजर आ रही है। वहीं, दूसरी फोटो में शातिर अपराधी बिंदर गुर्जर के साथ बैठी दिख रही है।

नोएडा पुलिस के मुताबिक, बिंदर गुर्जर 7 फरवरी 2016 को गुड़गांव में हुए बदमाश संजीव गाडौली के एनकाउंटर का मुख्य आरोपी थी। उसे 23 अक्टूबर 2019 को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह मुंबई जेल में बंद है। बिंदर पर आरोप है कि उसने 2015 में विरोधी संदीप गाडोली को फंसाने के लिए अपने गुर्गे अशोक की हत्या की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 5 =