BB में नया ट्विस्ट, ‘दुश्मनी’ भूल रश्मि ने की सिद्धार्थ की तारीफ

‘बिग बॉस 13’ के घर में हर रोज़ कोई न कोई प्रतिक्रिया देखने को मिलती रहती है। कभी घर में घरवालों के बीच ज़ोरदार टक्कर देखने को मिलती है तो कभी रोमांस। ख़ास बात ये है कि इस हफ्ते घर वालों के बीच लड़ाई झगड़ा नहीं मज़ेदार टास्क देखने को मिलेगा। घर के सदस्य अपनी कॉमेडी स्किल से दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देंगे। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे पर कटाक्ष करते नजर आएंगे।

बीती रात गुरुवार प्रसारित एपिसोड में हर्ष लिम्बाचिया और पारितोष त्रिपाठी पहुंचे। हर्ष एक-एककर घरवालों के साथ बैठे और उनके साथ मिलकर कॉमेडी की पंच लाइनें तैयार की । अगले राउंड में पारितोष ने उन कंटेस्टेंट को स्टेज पर परफॉर्म करने से पहले कुछ टिप्स दिए । इस दौरान सबसे पहले स्टेज पर सिद्धार्थ शुक्ला को स्टेज पर बुलाया गया । अब ये आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सिद्धार्थ सहित दूसरे घरवाले किस तरह दर्शकों को हंसाने में कामयाब रहेंगे।

बता दें कि सामने आए एक प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ स्टेज पर पहुंचकर सबसे पहले विशाल का मजाक उड़ाते हैं। सिद्धार्थ आगे रश्मि को लेकर कहते हैं, ‘रश्मि को पीठ पीछे बात करने की बहुत आदत है। जब वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाती हैं तो वो उसके पीठ पीछे बैठती हैं।’ रश्मि की बारी आने पर वो भी पीछे नहीं रहती हैं। रश्मि कहती हैं, ‘सिद्धार्थ आप बहुत अच्छे आदमी हैं’, थोड़ी देर रुककर रश्मि आगे बोलती हैं, ‘ये जोक खत्म।’