जेल में सामान्य कैदियों की तरफ रहेंगे आर्यन खान, जानें कैसी जिंदगी बिता रहे शाहरुख के बेट

Mumbai. बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खाने को कोर्ट से अभी राहत नहीं मिली है। शाहरुख के बेटे आर्यन खान समेत 5 आरोपियों का बुधवार को कोविड टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वहीं गुरुवार को आर्थर रोड केंद्रीय जेल में बंद आर्यन खान और अन्य कैदियों को क्वारंटीन बैरक से निकालकर सामान्य कैदियों के बीच शिफ्ट कर दिया गया है। हालांकि जेल के अंदर सभी को घर के कपड़ों को पहनने की अमुमति अनुमति है।

आर्थर रोड केंद्रीय जेल के सुपरिटेंडेंट नितिन वायचल ने बताया कि आर्यन खान समेत 5 आरोपियों का कल कोविड टेस्ट किया गया जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। आज से आर्यन खान और अन्य कैदियों को सामान्य कैदियों के बीच में शिफ़्ट करेंगे। आर्यन खान समेत अन्य कैदियों को घर के कपड़े इस्तेमाल करने की अनुमति है। उन्होंने बताया कि उन्हें बाहर से या घर का खाना देने की अनुमति नही है इसलिए आर्यन खान और अन्य आरोपी जेल का खाना खा रहे हैं। आर्यन ने कूपन से जेल की कैंटीन से बिस्किट,स्नैक्स, पानी की बोतल ली। आर्यन खान और आरोपियों को अन्य कैदियों की तरह कंबल और चादर दी गई है।

क्या कहा NCB ने 

एनसीबी की तरफ से कहा गया है कि ठोस सबूत के आधार पर दोनों की गिरफ्तारी हुई है। ड्रग्स रैकेट के विदेशी लिंक की जांच होनी है। आरोपी इससे पहले भी ड्रग्स लेते रहे हैं। दोनों के व्हाट्सएप चैट की जांच होनी चाहिए। जो ड्रग्स क्रूज शिप से बरामद हुआ वो सिर्फ अरबाज मर्चेंट के लिए नहीं था। उसको आर्यन खान ही कंज्यूम करने वाले थे। अगर शिप वहां से निकल जाता, पार्टी शुरू हो जाती तो सभी आरोपी ड्रग्स लेते।

बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर होने वाली ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान शामिल होने वाले थे। इससे पहले क्रूज शिप पर एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत 8 लोगों को गिरफ्त में लिया था। हालांकि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *