तीन महीने बाद खुले लखनऊ के मल्टीप्लेक्स, मानने होंगे ये नियम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले अब धीरे-धीरे कम हो रहे हैं। ऐसे में योगी सरकार कोरोना कर्फ्यू में छूट दे रही है। इसी कड़ी में तीन महीने बाद लखनऊ में शुक्रवार से मल्टीप्लेक्स खुल रहे हैं। बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के कारण सरकार ने मल्टीप्लेक्स को बंद करने का आदेश दिया है। हालांकि अब कोरोना की स्थिति काबू में देख मल्टीप्लेक्स खोले जा रहे हैं।

Top Movie Theatres in Kanpur Rd, Lucknow - Best Multiplexes Cinema Halls - Multiplex Theatres - Justdial

बता दें कि इस कोरोना काल में मल्टीप्लेक्स मालिकों को काफी नुकसान हुआ है। इसलिए ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को लुभाने के लिए मल्टीप्लेक्स मालिकों की तरफ से टिकट के दाम लगभग आधे कर दिए गए हैं। इसी के साथ ही सरकार की ओर से मल्टीप्लेक्स में कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने को कहा गया है।

बता दें कि 24 घंटे में चार मरीजों की कोरोना संक्रमण से मौत हुई है। इसके साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर 22,752 तक पहुंच गई है। जबकि संक्रमण के 60 नये मामले सामने आने के साथ ही प्रदेश में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 17,08,373 हो गई है। गुरुवार को जारी बुलेटिन के मुताबिक, चार मौतों में से दो प्रयागराज में तथा एक-एक अमेठी और गोरखपुर में हुई हैं। वहीं, पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 60 नये मामले सामने आये हैं जबकि 44 रोगी ठीक हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *