Wednesday , June 29 2022

Motorola का स्मार्टफोन Defy Rugged हुआ लॉन्च

टेक डेस्क. Motorola Defy लॉन्च हो गया है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन मिलिट्री ग्रेड जितना मजबूत है। इस स्मार्टफोन को मोटोरोला ने Bullitt Group के साथ मिल कर बनाया है, जो CAT फोन निर्माता है। इस स्मार्टफोन को तैयार करने के लिए Bullitt ग्रुप और मोटोरोला ने इसी साल सांझेदारी की थी।
ये स्मार्टफोन IP68 वाटरप्रूफ रेटिंग के साथ लॉन्च किया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन में 35 मिनट तक 1.5 मीटर गहरे पानी में रहने में सक्षम है। साथ हि इस फ़ोन को मिलिट्री ग्रेड MIL STD 810H सर्टिफिकेशन भी दिया गया है, जिस से यह स्मार्ट 6 फ़ीट की उचांई से बार बार गिरने पर भी नहीं टूटता।

वहीं इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें मोटो जी9 से काफी मिलते जुलते हैं। ये स्मार्ट 4 GB RAM और 64 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC प्रोसेसर दिया गया है।

बता अगर इसके कैमरे की करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है।फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। सुरक्षा के लिए फ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × 2 =