Friday , January 21 2022

मोहसिन रजा का अखिलेश पर हमला बोले- वह अपने पिताजी का अनुसरण नहीं कर रहे

Amethi. उत्तर प्रदेश सरकार योगी आदित्यनाथ के साढ़े 4 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में यह दिन विकास उत्सव के रूप में मनाया गया । इसी के क्रम में अमेठी जनपद मुख्यालय गौरीगंज के कौहार स्थित सैनिक स्कूल पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री मोहसिन रजा राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता 2021 के अंतिम दिन खिलाड़ियों का हाथ मिलवा कर कुश्ती की शुरुआत कराई। इसके उपरांत वह कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचे जहां पर पुलिस कर्मियों ने सबसे पहले उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी दी।

इसके बाद मोहसिन रजा ने कलेक्ट्रेट स्थित सभागार में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में भाग लेते हुए सरकार की तमाम उपलब्धियों को गिनाते हुए योगी आदित्यनाथ को एक सफल मुख्यमंत्री बताया। इस दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा सरकार के साथ 4 साल के कार्यकाल को 16 आने झूठ बताने पर हमला बोलते हुए कहा कि हम उनके बारे में क्या कहें हमारी कुछ समझ में नहीं आता है। वह जब भी बोलते हैं खुद ही गोल कर लेते हैं और बार-बार उल्टे सीधे बयान देते हैं ।

मोहसिन रजा ने कहा कि कभी कहते हैं कि हम वैक्सीन नहीं लगाएंगे । यह वैक्सीन जब हमारी सरकार आएगी तो हम फ्री में देंगे । इसे भाजपा की वैक्सीन है यह कहकर हमारे वैज्ञानिकों को अपमानित करते हैं । दूसरी तरफ उनके पिताजी वैक्सीन लगवा कर उन्हें बता देते हैं भाई आप भी लगवा लीजिए सरकार तो आएगी नहीं । इसलिए मुझे लगता है कि वह अपने पिताजी का अनुसरण नहीं कर रहे हैं । जिसकी वजह से इस तरह के बयान देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × two =