Thursday , June 23 2022

दिल्ली में बदमाशों का आतंक, महिलाओं और बच्चों से घरों में घुसकर की मारपीट

नई दिल्ली : दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद है। इसका ताजा उदाहरण थाना काश्मीरी गेट के मोरी गेट कूचा मोहतर खां में देखने को मिला। यहां दर्जनभर से ज्यादा अज्ञात बदमाशों ने आधी रात अंधाधुंध फायरिंग कर दी। साथ ही बस्ती के घरों और वहां खड़ी गाडिय़ों में भी जमकर तोडफ़ोड़ की।

यहां तक कि बदमाशों ने कई घरों में घुसकर बच्चों और महिलाओं के साथ मारपीट भी की। तोडफ़ोड़ भी की घटना से लोग काफी दहशत में है। मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस को कई राउंड फायरिंग के निशान और खोके मिले हैं।

यह घटना बीती रात साढ़े 12 बजे की है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, यहां 12 से 17 बदमाशों की भीड़ आई, जिन्होंने यहां अंधाधुंध फायरिंग की। फायरिंग के दौरान बस्ती के लोग अपने घरों में छिप गए। आरोप है कि बदमाश कुंडे तोड़कर घरों में घुस गए। इस दौरान बच्चों और महिलाओं के साथ मारपीट की गई। बदमाशों ने घरों में सामान भी तोड़ डाला।

घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई, और पूरे मामले की जांच की। जहां ये घटना हुई है वहां से थाना महज 500 मीटर की दूरी पर है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है कि कोई रंजिश या और कोई मामला तो नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fourteen + 20 =