Saturday , January 22 2022

Mirzapur 2 में ललित का किरदार निभाने वाले अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा का निधन

Mumbai. वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur 2) में ललित का किरदार निभाकर सभी का दिल जीतने वाले अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा (Bramha Mishra) के निधन की खबर सुन सभी दंग है। ब्रह्मा मिश्रा का इतनी कम उम्र में जाना हर किसी को खल रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, 36 साल के ब्रह्मा मिश्रा के शव को उनके वर्सोवा स्थित घर के बाथरूम में डिकम्पोजड हालत में पाया गया। वर्सोवा पुलिस के मुताबिक, शुरुआती रिपोर्ट इस बात की ओर इशारा करती हैं कि ललित जब बाथरूम में थे तब उन्हें हार्ट अटैक आया और उससे उनकी मौत हो गई। हालांकि, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है कि उनकी मौत क्यों हुई।

वहीं, ब्रह्मा के निधन की खबर सुनकर ‘मिर्जापुर’ में मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिव्येंदु (Divyenndu) ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। दिव्येंदु ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए दिव्येंदु ने सभी को 32 वर्षीय ब्रह्मा के इस दुनिया को अलविदा कहने की खबर साझा की। दिव्येंदु के इंस्टाग्राम पोस्ट पर न सिर्फ सेलेब्स बल्कि फैन्स भी ब्रह्मा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ब्रह्मा के निधन की वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

बता दें कि ब्रह्मा मिश्रा ने कई फिल्मों और सीरियल्स में काम किया था, लेकिन उन्हें पहचान मिर्जापुर 2 के साइड रोल ललित से मिली। सीरीज में उनका काम देखने के बाद शायद ही कोई होगा, जिसने उन्हें नोटिस नहीं किया था। यहीं कारण था कि ब्रह्मा ने ललित के किरदार को अपने करियर का बेस्ट किरदार बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + ten =