सवार स्टंटबाज का शौक एक मासूम पर कहर बनकर टूटा, इंसाफ के लिए दर दर भटकी मां

मेरठ। यूपी के मेरठ जिले में एक बाइक सवार स्टंटबाज का शौक एक मासूम पर कहर बनकर टूट गया। जिससे मासूम का पैर टूट गया। हद तो तब हो गई जब आरोपी पर कार्रवाई की मांग को लेकर महिला अपने बेटे को ठेले में लादकर थाने के चक्कर लगाती नजर आई। लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी। हालांकि बाद में जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई। जिसके बाद थाने में आरोपी के खिलाफ मालमा दर्ज किया गया।

यह पूरा मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है। यहां 7 साल के मासूम का पैर एक स्टंटबाज ने अपना शौक पूरा करते समय तोड़ दिया। महिला पहले तो इलाज के लिए दर-दर भटकी लेकिन उसके बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर उसे थाने के चक्कर लगाने पड़े। मेरठ में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें महिला अपने घायल बेटे को ठेले में लादकर थाने पहुंच गई। जिसके बाद भी पुलिस का दिल नहीं पसीजा। लिहाजा बिना कार्रवाई के आश्वासन के महिला को अपने घर वापस आना पड़ा।

ऐसे में महिला को इंसाफ के लिए मासूम को मां ठेले पर लेकर थाने के चक्कर लगा रही थी। वहीं वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस एक्शन में आई और आनन-फानन में सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया के आदेश पर मामला दर्ज किया गया। इसी के साथ ही सीओ कोतवाली खुद महिला के घर पहुंचे और उसे कार्रवाई का भरोसा भी दिलाया। उधर आरोपी शादाब अपने परिवार के साथ फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ten − 7 =