Tuesday , June 28 2022

Meerut में हादासा, ट्रेन के तीन डिब्बों में लगी आग

Meerut. उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में शनिवार की सुबह बड़ा हादासा हुआ है। दरअसल, यहां दौराला रेलवे स्टेशन पर सहारनपुर से दिल्ली जा रही एक ट्रेन के इंजन और दो डिब्बों में आग लग गई। डिब्बों में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल मच गया। फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। मेरठ DRM डिंपी गर्ग ने बताया कि ये ट्रेन सहारनपुर से आ रही थी, ट्रेन में जब आग लगी तो सबसे पहले कोच को अलग किया गया और यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। जांच के लिए SEG कमिटी गठित की गई है।

बता दें कि दौराला स्टेशन पर सुबह 7.10 पर ट्रेन पहुंची थी। रोजाना की तरह दैनिक यात्री ट्रेन आने का इंतज़ार कर रहे थे। इस ट्रेन से काफी संख्या में दिल्ली नौकरीपेशा यात्री सफर करते है। कोच में आग लगने पर तुरंत ही यात्रियों ने अन्य कोच से बाहर निकलना शुरू कर दिया। हालांकि, कोच में आग पूरी तरह फैल गयी थी। खबर लिखे जाने तक आग बुझाने के इंतजाम नहीं हो पाए थे।

सहारनपुर दिल्ली पैसेंजर ट्रेन के दो कोच में आग लगने के बाद अन्य कोच को बचाने के लिए यात्रियों ने धक्का लगाकर ट्रेन को आगे खिसकाया। बताया गया कि यात्रियों ने खुद ट्रेन के अन्य कोचों को अलग करते हुए धक्का लगाकर स्टेशन की ओर बढ़ाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

12 − 6 =