Thursday , June 23 2022

मायावती ने कहा हाथरस पीड़ितों से मिलने वाले पुजारी की हत्या पर खामोश, शर्मनाक

लखनऊ : राजस्थान में करौली जिले में सपोटरा तहसील मुख्यालय से क़रीब चार किलोमीटर दूर बूकना गांव में एक मंदिर के पुजारी को ज़मीनी विवाद के चलते पेट्रोल डालकर ज़िंदा जला दिया था. इलाज के दौरान पुजारी ने जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में गुरुवार रात दम तोड़ दिया. मामले को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि करौली जिले में एक मंदिर के पुजारी की हत्या अत्यंत दुभार्ग्यपूर्ण है, इस मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

मामले पर कांग्रेस की चुप्पी को लेकर बसपा सुप्रीमों मायावती ने कांग्रेस पर निशाना साधा. मायावती ने कहा कि हाथरस में पीड़िता से मिलने वाले कांग्रेस के नेता राजस्थान की घटना पर शांत हैं.

मायावती ने ट्वीट किया, यूपी की तरह राजस्थान प्रदेश में भी कांग्रेसी राज में वहां हर प्रकार के अपराध और उनमें खासकर निर्दोषों की हत्या, दलित एवं महिलाओं का उत्पीड़न आदि चरम सीमा पर है. अर्थात वहां भी कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है. अति- शर्मनाक और अति-चिंताजनक है.

मायावती ने कहा, राजस्थान में कांग्रेसी नेता अपनी सरकार पर शिकंजा कसने की बजाय खामोश हैं. इससे यह लगता है कि यूपी में अभी तक जिन भी पीड़ितों से ये मिले हैं तो यह केवल इनकी वोट की राजनीति है और कुछ भी नहीं. जनता ऐसी ड्रामेबाजियों से सर्तक रहे, बीएसपी की यह सलाह है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × 1 =