Thursday , June 23 2022

चौतरफा घेरकर युवक को मारी गोली, शव को खेत में फेंक आरोपी फरार

नालंदा : बिहार के नालंदा में आपसी रंजिश के चलते एक युवक कि हत्या कर दी गई. बदमाशों ने ज़मीन के पुराने विवादों को लेकर घटना को अंजाम दिया जिसके बाद शव को खेत में फेंक दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन वहां से किसी प्रकार की कोई चीज पुलिस को हाथ नहीं लगी है.

बता दें की घटना नालंदा के कल्याणपुर गांव की है जहां कुछ महीने पहले भी श्यामदेव के परिवार के एक सदस्य की हत्या कर दी गई थी. हत्या बड़े ही सुनियोजित तरीके से की गयी थी. उस मामले में श्यामदेव समेत अन्य लोगों को भी अभियुक्त बनाया गया था. श्यामदेव बेल पर छूटने के बाद गांव में ही रह रहा था. वह धान की रखवाली करने खेत पर जा रहा था, इसी दौरान पहले से घात लगाए कुछ बदमाशों ने उसे चारों ओर से घेरा और गोलियां दाग दीं.

थानाध्यक्ष शरद रंजन ने बताया कि पहले भी जमीनी विवाद को लेकर किसी की हत्या हुई थी. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. ग्रामीणों ने बताया कि दो कट्ठा जमीन के लिए श्यामदेव प्रसाद की जितेंद्र और रामजी प्रसाद से आपसी रंजिश चल रही थी. श्यामदेव जमीन पर कब्जा करना चाहता था जिसे जितेंद्र के पक्ष वाले होने नहीं दे रहे थे. इसी बात को लेकर दुश्मनी खूनी रंजिश में तब्दील हो गयी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 − fifteen =