लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर दर्दनाक हादसा, एक युवक और एक मासूम की मौत

रायबरेली : यूपी के रायबरेली में मंगलवार को लखनऊ-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर एक दुर्घटना हुई जिसमें एक स्कार्पियो ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार एक युवक और एक मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक घायल को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

पुलिस के अनुसार घटना हरचंदपुर थाना के गंगा गंज की है. थाना क्षेत्र निवासी लालचंद के बेटे रौनक के हाथ में चोट आ गई थी. लालचंद अपने साथी आशीष के साथ लेकर उसे बाइक से लेकर इलाज के लिए जा रहे थे. बताया जा रहा है कि तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर गंगा गंज के पहाड़पुर गांव जा रहे थे. जैसे ही वो गंगा गंज के खुचमा मोड़ के पास पहुंचे थे कि पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार स्कार्पियो गाड़ी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गई.

हादसे में पिता लालचंद और पुत्र रौनक की मौके पर मौत हो गई और आशीष घायल हो गया. इसकी सूचना घर पर पहुंची तो कोहराम मच गया. आसपास के ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और घायल को अस्पताल पहुंचाया, वहां मौजूद चिकित्सक ने लालचंद व उनके पुत्र को मृत घोषित कर दिया. घायल का प्राथमिक इलाज किया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

7 − 1 =