Friday , January 21 2022

Lucknow: कमरे में लटका मिला युवक का शव, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

Lucknow. राजधानी लखनऊ के चिनहट के मटियारी स्थित हॉस्टल में मंगलवार को एक युवक का शव कमरे के अंदर लटका पाया गया। मृतक के परिजनों ने उसके रूम पार्टनर, हास्पिटल में काम करने वाली एक युवती और हॉस्टल मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मृतक का नाम ऋषभ फ्रांसिस है जो कानपुर के शास्त्रीनगर का रहने वाला था।

वहीं इस मामले में मृतक के परिजनों ने उसके रूम पार्टनर, हास्पिटल में काम करने वाली एक युवती और हॉस्टल मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ऋषभ मूल रूप से कानपुर के शास्त्रीनगर के रहने वाले थे।

जानकारी के मुताबिक ऋषभ यहां विभूतीखंड स्थित एक काल सेंटर में नौकरी करता था। ऋषभ के बड़ा भाई विक्की ने बताया कि डेढ़ माह से भाई हॉस्टल में रह रहा था। कानपुर के ही चमनगंज में रहने वाला उसका साथी सनी न्यूटन साथ में रहता था। रविवार सुबह हॉस्टल में रहने वाले बच्चों को फोनकर सूचना दी कि ऋषभ ने आत्महत्या कर ली है। वहीं जब वहां पहुंचे तो पता चला कि सोमवार देर रात ऋषभ के पड़ोस में रहने वाले उसके साथी कमरे का दरवाजा खटखटा रहे थे। कोई उत्तर न मिलने पर वह अपने रूम में चले गए।

वहीं, मंगलवार तड़के सनी काम पर लौटा तो वह दरवाजा खटखटाता रहा। कोई उत्तर न मिलने पर पुलिस को सूचना दी।पुलिस पहुंची दरवाजा तोड़ा गया को अंदर दरवाजे के एंगल के सहारे फंदे पर शव लटका मिला। विक्की ने बताया कि एक हास्पिटल में नौकरी करने वाली युवती, रूम पार्टनर सनी और हास्टल मालिक पुनीत राय ने मिलकर हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + 14 =