Tuesday , January 25 2022

गिरफ्तार होंगी सपना चौधरी, लखनऊ की कोर्ट ने जारी किए अरेस्ट वारंट, जानें क्या है मामला

Mumbai. मशहूर डांसर सपना चौधरी पर संकट के बादल छा गए हैं। सपना के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी हुए हैं। सपना पर शो कैंसिल कर दर्शकों के पैसे न लौटाने का आरोप है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की एक कोर्ट के एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने मामले में सुनवाई करते हुए पुलिस को आदेश दिया कि अगली सुनवाई में उन्हें कोर्ट में पेश किया जाए। कोर्ट को सपना चौधरी के खिलाफ आरोप तय करने हैं, इसलिए उन्हें कोर्ट में हाजिर रहना बेहद जरूरी है। इस मामले में अपने खिलाफ एफआईआर लिखे जाने के बाद सपना चौधरी ने शिकायत को खारिज करने का आवेदन दिया था, जिसे बाद में खारिज कर दिया गया।

बता दें कि 14 अक्टूबर 2018 को डांसर सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ के आशियाना पुलिस थाना में एफआईआर दर्ज हुई थी। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि 13 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के स्मृति उपवन में शो ऑर्गेनाइज किया था, लेकिन देर रात तक सपना चौधरी कार्यक्रम में नहीं पहुंची। उसके बाद शो-कैंसिल कर दिया गया था। इस मामले में सपना चौधरी के अलावा प्रोग्राम के ऑर्गेनाइजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय के नाम भी शामिल हैं।

वहीं, एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की कोर्ट में दाखिल की गई शिकायत में बताया गया था कि दर्शकों ने 300-300 रुपए देकर शो की टिकट खरीदी थी। सपना चौधरी को देखने के लिए शो में हजारों की भीड़ उमड़ी थी, लेकिन रात 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं पहुंचीं तो दर्शकों ने जमकर बवाल काटा था। बाद में सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × three =