Thursday , June 23 2022

Lock Upp: अली मर्चेंट ने सारा खान पर निकाला अपना गुस्सा

नई दिल्ली:- सारा खान और अली मर्चेंट ने बिग बॉस सीजन 4 में नेशनल टेलीविजन पर एक-दूसरे से शादी की थी। हालांकि शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आई और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। लेकिन 12 साल के बाद एक बार फिर से दोनों का कंगना रनोट की अत्याचारी जेल ‘लॉकअप’ में एक-दूसरे से आमना-सामना हुआ। जहां सारा खान शुरुआत से ही शो का हिस्सा बनी, तो वही अली मर्चेंट ने शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री की। सारा के बाद अब अली भी शो से बाहर हो चुके हैं और उन्होंने बाहर आते ही अपनी एक्स वाइफ और टेलीविजन अभिनेत्री सारा खान पर निशाना साधा है।

अली मर्चेंट ने सारा खान पर निकाला अपना गुस्सा

अली मर्चेंट ने हाल ही में ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अपनी एक्स वाइफ सारा पर अपना गुस्सा व्यक्त किया। अली मर्चेंट ने बातचीत में कहा, ‘जो लोग दूसरों के बारे में बुरा सोचते हैं, उनके साथ अच्छा कभी भी नहीं होता। उन्हें न तो दर्शकों का प्यार मिला और न ही कैदियों का समर्थन। मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो दूसरे के नाम का फायदा उठाकर किसी के काम को ख़राब करूं। मुझे पता है इस इंडस्ट्री में लाइमलाइट में रहने के लिए लोग बहुत कुछ करते हैं और मेरे साथ भी अतीत में दुर्भाग्य से विवाद हुआ है, लेकिन उसमें मेरी कोई गलती भी नहीं था। मैं उन्हें(सारा खान)को कोई भी इम्पोर्टेंस नहीं देना चाहता हूं, क्योंकि मैं खुद के लिए अच्छा कर रहा हूं और अभी अपनी जिंदगी के काफी अच्छे फेस में हूं। मैं किसी का इस्तेमाल नहीं करता लाइम लाइट में रहने के लिए। मैं अपनी एक्स सारा खान का चेहरा दोबारा देखना भी नहीं चाहता हूं’।

अली मर्चेंट को देखकर सारा ने लगाए थे इल्जाम

दरअसल जब अली मर्चेंट शो में गए थे तो उस दौरान सारा उन्हें देखकर काफी खफा हुई थी, और उन पर ये इल्जाम लगाया था कि वह उनके नाम पर इस शो में आए हैं। दोनों के बीच पुरानी बातों को लेकर काफी झगड़ा भी हुआ था। जहां सारा खान ने करणवीर के सामने ये खुलासा भी किया था कि आज भी अली उन्हें मैसेजेस करते हैं। अली और सारा ने लॉकअप में अपने बीच कुछ न रखकर सभी पुरानी बातों को भुलाकर एक-दूसरे से नॉर्मल रहने की कोशिश भी की थी, लेकिन शो में लगातार दोनों के झगडे ही देखने को मिले।
ग्रैंड फिनाले के नजदीक आकर कैदियों ने किए कई बड़े खुलासे

कंगना रनोट का विवादित शो अब अपने ग्रैंड फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। इस शो में शिवम शर्मा, मुनव्वर फारुकी और आजमा फलाह पहले से ही फिनाले में अपनी जगह कायम कर चुके हैं। अब पायल रोहतगी, सायशा शिंदे, अंजलि अरोड़ा और अन्य कंटेस्टेंट फिनाले रेस में शामिल होने के लिए पूरा दम लगा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × one =