Thursday , June 23 2022

शराब व्यापारियों ने CM योगी से की दुकान खोलने की मांग

लखनऊ। कोरोना के गहराते संकट को देखते हुए यूपी में अब 17 मई तक कोरोना कर्फ्यू लगा दिया गया है। ऐसे में यहां जरूरी सेवाओं के अलावा बाकी सारी चीजों पर पाबंदियां है। इन्हीं पाबंदियों के कराण शराब की दुकाने भी बंद हैं। ऐसे में शराब व्यापारियों ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर दुकान खोलने की अनुमति मांगी है।

शराब व्यावसायियों की ओर से लिखे गए पत्र में कहा गया है कि बंदी की वजह से रोज 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हो रहा है। ऐसे में सीएम योगी से दुकानें खोलने की अनुमति देने की अपील की गई है। बता दें कि लखनऊ सहित यूपी में कोरोना संकमण को देखते हुए सरकार ने कोरोना कर्फ्यू लगाया हुआ है जिसके चलते शराब की दुकानें भी बंद हैं।

सीएम योगी को यह पत्र शराब विक्रेता वेलफेयर एसोसिएशन (यूपी) की ओर से लिखा गया है। एसोसिएशन के प्रदेश महामंत्री कन्हैया लाल मौर्य के मुताबिक यूपी में लागू करोना कर्फ्यू के कारण शराब की दुकानें बंद हैं। उन्होंने कहा कि शराब की दुकानें बंद करने का शासन की ओर से जारी शासनादेश में कोई उल्लेख नहीं किया गया है और ना ही आबकारी विभाग के अधिकारियों की ओर से ही लाइसेंस धारकों को दुकान बंद करने का कोई आदेश मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

thirteen + seventeen =