Wednesday , June 29 2022

Khatron Ke Khiladi 12:मोहित ने बताया कि किन चीजों से लगता है डर

नई दिल्ली:-  कुल्फी कुमारबाजेवाला और लॉकडाउन की लव स्टोरी जैसे शोज में नजर आ चुके अभिनेता मोहित मलिक खतरों से खेलने की तैयारी में हैं। कई टेलीविजन शोज में अपने अभिनय का जादू चलाने वाले एक्टर मोहित मलिक अब जल्द ही रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 12 में पार्टिसिपेट करते हुए दिखाई देंगे। शो का हिस्सा बनने की खबर को खुद मोहित मलिक ने एक मीडिया से खास बातचीत के दौरान शेयर करते हुए अपनी उत्सुकता जाहिर की है। मोहित मलिक ने बताया कि उन्हें पिछले 3 सालों से इस शो का ऑफर आ रहा था लेकिन निजी कारणों से वह इसका हिस्सा नहीं बन पा रहे थे।
खतरों के खिलाड़ी के विनर बनना चाहते हैं मोहित मलिक

टीवी के हैंडसम हंक मोहित मलिक अपने इस नए एडवेंचर के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। टेली अपडेट के मुताबिक हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का हिस्सा बनने के लिए मोहित काफी उत्सुक नजर आएं। मोहित मलिक ने बातचीत करते हुए कहा, ‘मैं खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। यह सच है कि पिछले कुछ समय से मैं शो का हिस्सा नहीं बन पाया क्योंकि मैं लगातार अपने शोज की शूटिंग कर रहा था और उसके बाद मेरे बेटे एकबीर का जन्म हो गया। लेकिन मैंने इस साल सोच लिया था कि अगर मुझे मेकर्स का फोन आएगा तो मैं इस शो का हिस्सा जरुर बनूंगा। मुझे एडवेंचर और स्टंट्स करना बहुत पसंद हैं’।

मोहित ने बताया कि इस चीज से लगता है डर

मोहित मलिक ने अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘मुझे हाईट से डर लगता है, लेकिन मैं इस डर को कम करना चाहता हूं’। आगे बातचीत करते हुए मोहित ने कहा कि वह इस बार खतरों के खिलाड़ी को जीतना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘अदिति और मैंने एकबिर के साथ बहुत ही अच्छा समय बिताया है, और मैं उससे बहुत ज्यादा जुड़ा हुआ भी हूं, इसलिए मैं उसके बिना एक पल अपनी जिंदगी का नहीं सोच सकता। लेकिन मुझे लगता है कि काम भी बहुत जरुरी है। मैं शो में जीतने के इरादे से जा रहा हूं। लास्ट टाइम मैं झलक दिखला जा में हिस्सा लिया था और मैं फिनाले तक पहुंचा था और मैं जीतना डिजर्व करता हूं, इसलिए इस बार में ट्रॉफी लेकर आना चाहता हूं’
मोहित मलिक के अलावा ये सितारे भी होंगे शो का हिस्सा

मोहित मलिक के अलावा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि नायरा उर्फ शिवांगी जोशी और टीवी की बॉस लेडी रुबीना दिलैक भी ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 12 का हिस्सा बनने पर मुहर लगा चुकी हैं। इसके अलावा बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राजीव अदातिया, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, राखी सावंत, फैजल शेख, चेतना पांडे, जन्नत जुबैर रहमानी, एरिका फर्नांडिस जैसे सितारों के नाम सामने आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10 − one =