Wednesday , June 22 2022

Kerala News: पूर्व विधायक ने सीएम पर बोला हमला

कोच्चि :- पूर्व विधायक पीसी जार्ज ने रविवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पिनाराई विजयन की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, जिस दिन उन्होंने पूर्व विधायक को फंसाने का फैसला किया था। बता दें कि पीसी जार्ज पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने के लिए दो बार मामला दर्ज हो चुका है। मौजूदा समय में वे जमानत पर बाहर हैं।
मैं लोकतंत्र में विश्वास करता हूं’

पीसी जार्ज ने कोच्चि में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, ‘ये बेशर्म पुलिस वाले हैं, जिन्होंने चार दिनों तक मेरी तलाश की, लेकिन मुझे नहीं पा सके। मैं लोकतंत्र में विश्वास करता हूं। इसलिए मैंने गिरफ्तार होने के लिए आत्मसमर्पण कर दिया।’

LDF और UDF पर लगाया आरोप

जॉर्ज ने लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (LDF) और यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (UDF) पर उनके पूरे समुदाय का अपमान करने और कुछ व्यक्तियों के दोषों को उजागर करके वोट हासिल करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया।

फूट डालो और राज करो’ कानून को पिनाराई ने किया लागू

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर अंग्रेजों के ‘फूट डालो और राज करो’ कानून को लागू करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, ‘मुझे गिरफ्तार करना और कैद करना विजयन की सांप्रदायिक विभाजन के माध्यम से थ्रीक्काकारा उपचुनाव में वोट हासिल करने की साजिश है। विजयन अलापुझा में पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (PFI) की रैली की अनुमति देने में सीधे तौर पर शामिल था। थ्रीक्काकारा को जाति और धर्म के आधार पर अलग किया जाता है। क्या इसीलिए पिनाराई मुझे सांप्रदायिक कहते हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × 3 =