Tuesday , January 25 2022

Karwa Chauth 2021: इन 4 राशियों के लिए बन रहा महायोग, मिलेंगे शुभ संकेत

धर्म डेस्क। करवा चौथ (Karwa Chauth 2021) इस साल 24 अक्टूबर दिन रविवार को मनाया जाएगा। इस दिन करवा चौथ पर इन 4 राशि वालों का अलग ही संयोग बन रहा है। इस बार करवा चौथ पर बन रहे विशेष संयोग के कारण यह व्रत काफी फलदायी साबित होगा। इस बार करवा चौथ रविवार को पड़ रहा है जिसे बहुत ही शुभ माना जा रहा है। इसके साथ ही करवा चौथ का चांद रोहिणी नक्षत्र में निकलेगा। रोहिणी नक्षत्र में करवा चौथ का चंद्रमा निकलना बहुत शुभ माना जाता है।

यह त्यौहार सुहागिन महिलाओं के लिए बेहद ही खास और स्पेशल होता है। जिसमें महिलाएं अपनी पति की दीर्घायु व दांपत्य जीवन के लिए निर्जला व्रत रखती है। सारे दिन व्रत रखकर वह शाम को चांद को अर्घ्य देकर अन्न-जल ग्रहण करती है। आइए जानते हैं किन राशियों को होगा लाभ

इन राशियों को होगा लाभ-

वृष( Taurus): इस साल का करवा चौथ वृष राशि के लोगों के लिए बहुत शुभ साबित होगा। इस राशि के लोगों की मैरिड लाइफ में खुशियों का आगमन होगा। दोनों पार्टनर्स के बीच प्यार बढ़ेगा। दोनों पार्टनर्स को एक-दूसरे से शानदार गिफ्ट मिल सकता है।

सिंह (Leo): करवा चौथ का यह दिन सिंह राशि वालों के लिए सबसे अच्छा साबित होगा। इस राशि की महिलाओं को पति और परिवार से भरपूर प्यार मिलेगा। पति के साथ और प्यार से उनका यह दिन यादगार बन जाएगा।

तुला (Libra): इस राशि के जातकों की मैरिड लाइफ पहले से ज्यादा खुशहाल होगी। पति के प्यार के साथ-साथ परिवार का भी प्यार मिलेगा। इस राशि की महिलाएं करवा चौथ के दिन बहुत ही खूबसूरत दिखेंगी। इसके साथ ही आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।

कुंभ (Aquarius): इस राशि के जातकों को हर जगह लाभ ही होगा फिर चाहे वह आर्थिक हो या परिवार में खुशियां। परिवार के साथ-साथ पति का साथ भी हर कदम में मिलेगा। इस राशि की महिला का परिवार उसको इस दिन खुश करने के लिए कुछ सप्राइज दे सकते है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × four =