Friday , January 21 2022

कपिल शर्मा ने Comedy Nights With Kapil शो को ऑफ एयर करने पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात…

Mumbai. कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो Comedy Nights With Kapil पर दर्शकों का प्यार देख कपिल शर्मा काफी खुश हैं। दर्शक आए दिन कपिल के शो की खूब तारीफ करते हैं। वहीं एक ऐसा वकक्त भी आया जब कपिल का शो ऑफ एयर कर दिया गया। जिसके कारण उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। वहीं शो को ऑफ एयर करने को लेकर कपिल ने अपनी तोड़ी चुप्पी है।

सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बताते हुए नजर आ रहे हैं कि बैक पेन की समस्या के कारण शो को ऑफ एयर करना पड़ा था। साल 2015 में पहली बार कपिल शर्मा को ये बैक पेन हुआ था। हालांकि उस दौरान कपिल को इस बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चल पाया था। उस दौरान कपिल अमेरिका में थे और उनकी मुलाकात एक डॉक्टर से हुई। उस डॉक्टर ने कॉमेडियन को Epidural दिया। इस मेडिसिन से कपिल को राहत तो मिली लेकिन समस्या वैसी ही रह गई।

वीडियो में कपिल ने बताया था कि अगर किसी के रीढ़ में प्रॉब्लम आ जाए तो सबकुछ रूक जाता है। यहीं कारण था कि कपिल को अपना शो ऑफ एयर करना पड़ गया। इंजरी की वजह से उनके व्यवहार में खीझ आ गई। बेड से नहीं उठा जा रहा था। ऊपर से डॉक्टर ये भी कहते हैं कि लेटने से वजन बढ़ जाएगा इसलिए लिक्विड डाइट पर चले जाओ। एक तो पहले से आदमी दर्द में होता है उसके बाद सैलेड खाने दे दो तो उसकी परेशानियां डबल हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 1 =