Thursday , June 23 2022

उद्धव ठाकरे! आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा :कंगना रनौत

मुंबई: शिवसेना और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच जारी जंग में बीएमसी (म्युनिसिपल कारपोरेशन ऑफ़ ग्रेटर मुंबई) की एंट्री ने आग में घी का काम किया है। बीते मंगलवार को मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) ने कंगना रनौत के मणिकर्णिका फिल्म्स (प्रोडक्शन हाउस) कार्यालय के बाहर नोटिस लगाया था। बीएमसी ने अभिनेत्री पर अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए उनके कार्यालय कर कारवाही करने का नोटिस लगाया था, जिसके बाद बुधवार सुबह बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलाया।

उद्धव ठाकरे! आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा :कंगना रनौत

सुबह 10.30 बजे शुरू हुई यह कार्रवाई दोपहर 12.40 बजे तक चली। इस कार्रवाई के दौरान ऑफिस के बाहरी हिस्से से बालकनी और अंदर के बने निर्माण को बुरी तरह से तोड़ा गया है। बुधवार सुबह बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलाया। सुबह 10.30 बजे शुरू हुई यह कार्रवाई दोपहर 12.40 बजे तक चली। इस कार्रवाई के दौरान ऑफिस के बाहरी हिस्से से बालकनी और अंदर के बने निर्माण को बुरी तरह से तोड़ा गया है।

मुंबई को फिर बताया पीओके

बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने कार्यालय पर कार्यालय की ओर से गई कारवाही पर बोलते हुए उन्होंने एक बार फिर मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (pok) से की जिसके बाद शिवसेना के समर्थक हंगामा करने लगे।

उद्धव ठाकरे को दी चुनौती

उद्धव ठाकरे! आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा :कंगना रनौत

मुंबई को ‘पीओके’ कहने के विवाद के बीच एक्ट्रेस कंगना रनोट बुधवार दोपहर 2:45 बजे मुंबई पहुंचीं। इस दौरान एयरपोर्ट पर भारी हंगामा हुआ। उनके समर्थक और विरोधी आमने-सामने आ गए। उन्हें वीआईपी गेट की बजाय दूसरे गेट से बाहर निकाला गया। वे एयरपोर्ट से सीधे खार स्थित अपने घर पहुंचीं। फिलहाल, एक्ट्रेस की सुरक्षा के लिए उनके घर के बाहर 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

घर पहुंचते ही उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, जय महाराष्ट्र। कंगना ने कहा, ” उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है, तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। तुमने बहुत बड़ा एहसान किया है। मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मुझे इस बात का एहसास हुआ है। आज मैं आपको एक वादा करती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। अपने देश के लोगों को जगाऊंगी। ठाकरे यह जो क्रूरता और आतंक मेरे साथ हुआ है उसके कुछ मायने हैं।जय हिंद। जय भारत।”

https://twitter.com/kangna_official/status/1303638981729370112

एयरपोर्ट पर हुआ भारी हंगामा

इससे पहले, एयरपोर्ट पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कंगना के खिलाफ नारेबाजी की। उधर, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया और करणी सेना उनके समर्थन में उतर आई। कंगना समर्थक और विरोधी आमने-सामने आ गए।

 

संघ और भाजपा आए कंगना के समर्थन में

बीएमसी द्वारा की गई कारवाही पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा भी कंगना के समर्थन में उतर आए बीएमसी की कारवाही पर बोलते हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कंगना का समर्थन करते हुए कहा कि, “अगर अवैध कंस्ट्रक्शन है तो जरूर कार्रवाई होनी चाहिए। किसी ने आपके खिलाफ बात कही इसलिए अगर आप तब कार्रवाई करते हो तो ये कायरता है बदले की भावना है और महाराष्ट्र में इस तरह की भावना का कोई सम्मान नहीं हो सकता।”

वहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय सह-प्रमुख रामलाल ने ट्वीट कर कहा है, “असत्य के हथौड़े से सत्य की नींव नहीं हिलती।”

RSS नेता के इस ट्वीट के कई मायने लगाए जा रहे हैं। बता दें कि कंगना अपने बंगले पर बीएमसी की कार्रवाई को लोकतंत्र की हत्या बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

11 − 11 =