ऋतिक संग अपने रिश्ते पर Tweet कर Troll हुईं कंगना रनौत

मुंबई : ऋतिक रोशन के साथ अपने पिछले रिश्ते पर गुरुवार को ट्वीट करने के चलते कंगना रनौत को अभिनेता के प्रशंसकों से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। नतीजा यह रहा कि ऋतिक दिन भर ट्विटर पर ट्रेंड करते रहे। कंगना ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के रिश्ते को लेकर ट्वीट किया था।

सुशांत ने सारा को अनफॉलो कर अपना इंस्टाग्राम भी किया था डिलीट

कंगना ने अपने इस ट्वीट में लिखा था, सुशांत और सारा के अफेयर की खबरें मीडिया में चारों ओर थीं। आउटडोर शूटिंग के दौरान दोनों एक कमरा भी शेयर करते थे। ये फैंसी नेपोटिज्म किड्स संवेदनशील आउसाइडर्स को सपने दिखाकर फिर उन्हें पब्लिकली छोड़ क्यों देते हैं? इसके बाद तो जाहिर ही है कि सुशांत एक गिद्ध के झांसे में आ गए थे। यूजर्स को उनके ट्वीट से यह पता चल गया कि फैंसी नेपोटिज्म किड से यहां उनका तात्पर्य सारा अली खान से है जबकि गिद्ध कहकर वह रिया चक्रवर्ती की ओर इशारा कर रही हैं, जो सुशांत की गर्लफ्रेंड रही हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1296314157512327169

ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, मैं केदारनाथ के प्रोमोशन के समय से कहता रहा हूं कि ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं, लेकिन किसी ने मुझ पर यकीन नहीं किया। जब सारा ने अचानक से उनका साथ छोड़ा तो सुशांत ने उन्हें अनफॉलो कर अपना इंस्टाग्राम भी डिलीट कर दिया। इस वाक्ये से वह काफी प्रभावित हुए थे।

यूज़र ने लिखा अपने ख्वाबों की दुनिया से बाहर आओ

अब इस ट्वीट के जवाब में कंगना ने लिखा, मुझे लगता है कि सारा भी उनसे प्यार करती होंगी क्योंकि वह इतने बेवकूफ नहीं थे कि ऐसी किसी लड़की के प्यार में पड़ जाएंगे जिसका उनके प्रति लगाव वास्तविक न हो। एक वक्त पर ऋतिक के साथ भी मेरा ऐसा ही रिश्ता रहा है, मुझे इसे लेकर कोई शंका नहीं है, लेकिन वह चीजें अचानक से कैसे बदल गईं, यह आज भी मेरे लिए एक रहस्य है। हालांकि कंगना की यह बात ऋतिक के प्रशंसकों को पसंद नहीं आई और लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया। कुछ ने तो यह तक कह दिया कि ऋतिक के साथ की उनकी तस्वीरें फोटोशॉप्ड है जिसके चलते बखेड़ा खड़ा हुआ था।

एक यूजर ने ऐसी ही एक तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, अपने दिमाग में ऋतिक के साथ खुद को फोटोशॉप करना बंद करो जैसा कि अपने झूठ को साबित करने के लिए तुमने इस तस्वीर के साथ किया है। ऋतिक तेरा नाम भी नहीं लेता और ऋतिक का नाम लिए बिना तेरा खाना हजम नहीं होता। किसी ने लिखा, अच्छा, सही में! अपने ख्वाबों की दुनिया से बाहर आओ..कम से कम एक बार तो किसी एक्टर खासकर ऋतिक का नाम लिए बगैर अपनी बात साबित करो..हद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

12 + seven =