Tuesday , June 28 2022

आमिर खान और किरण राव के तलाक पर पंगा गर्ल का रिएक्शन

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और किरण राव ने दो दिन पहले एक-दूसरे से अलग होने का ऐलान किया। जिसके बाद उनके फैंस के साथ -साथ बॉलुवीड के कई स्टार ने अपनी-अपनी राय रखी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने इंटर रिलिजन मैरिज और बच्चे की धर्म के को लेकर बातें कही हैं। उन्होंने अपनी इंस्टास्टोरी पर लिखा,”एक समय पंजाब में ज्यादातर परिवारों ने एक बेटे को हिंदू के रूप में और दूसरे को सिख के रूप में पाला।

कंगना रनौत आगे लिखती हैं, आमिर खान सर के दूसरे तलाक के साथ, यह प्रवृत्ति हिंदुओं और मुसलमानों या सिखों या मुसलमानों, या मुसलमानों के साथ किसी और में कभी नहीं देखी गई। मुझे आश्चर्य है कि एक इंटररिलिजन मैरिज में बच्चे केवल मुसलमान ही क्यों निकलते हैं? महिला हिंदू क्यों नहीं रह सकती?

आगे कंगना रनौत ने लिखा,”बदलते समय के साथ हमें इसे बदलना होगा, यह प्रथा पुरातन और प्रतिगामी है … अगर एक परिवार में हिंदू, जैन, बौद्ध, सिख, राधास्वामी और नास्तिक एक साथ रह सकते हैं तो मुसलमान क्यों नहीं? मुसलमान से शादी करने के लिए किसी को अपना धर्म क्यों बदलना चाहिए?”

बता दें कि अलग होने के बावजूद, आमिर और किरण ने खुलासा किया था कि वे अपने बेटे आज़ाद के को-पैरेंट के तौर पर ही रहेंगे। उन्होंने अपने बयान में कहा था, “अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे- अब हम पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए को-पैरेंट और परिवार के रूप में रहेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 − 1 =