Thursday , June 23 2022

IPL2022: मुंबई के कप्तान ने दी प्रतिक्रिया बताया क्यों हारी उनकी टीम

नई दिल्ली:-  वानखेड़े के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई के बीच खेले गए मैच में मुंबई को आखिरी ओवर में 3 रनों के मामूली अंतर से हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद की इस जीत से उसकी प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीद फिलहाल जिंदा है। हालांकि उसे अब भी दूसरे टीमों के परिणाम पर निर्भर रहना होगा जो काफी मुश्किल काम है। इस मैच में मुंबई की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने 48 और आखिर में टिम डेविड के बल्ले से 18 गेंदों पर 46 रन की विस्फोटक पारी निकली। बावजूद इसके टीम जीत तक नहीं पहुंच पाई।
जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि “18वें ओवर तक हम मैच में थे। दुर्भाग्यवश टिम डेविड रन आउट हो गए। रन आउट से पहले तक हम मैच में बने हुए थे। आप अंतिम ओवर में 19 रन बनाने के लिए खुद का समर्थन करेंगे। जीत का श्रेय सनराइजर्स को क्योंकि उन्होंने आखिर तक अपनी नब्ज पर कंट्रोल बनाए रखा। हम भविष्य को ध्यान में रखते हुए कुछ चीजों को आजमाना चाहते थे। हम चाहते थे कि कुछ खिलाड़ी खेल की कुछ परिस्थितियों में दबाव में गेंदबाजी करें लेकिन मुझे लगा कि उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 193 रन बनाए। आखिर में हमने जो प्रयास किया वो अच्छा था। हम गेंदबाजी में निरंतरता नहीं रख पाए। हम बल्लेबाजी के दम पर मैच के करीब तो पहुंचे लेकिन उसे फिनिश नहीं कर पाए
उच्चतम स्कोर बनाने पर अच्छा लगता है। अगले गेम के लिए प्लानिंग सिंपल है। बस एक अच्छे नोट पर हम इस लीग को खत्म करना चाहते हैं। हम अपनी तरफ से हर संभव कोशिश करेंगे। अगर नए लोगों को आजमाने का मौका मिलता है तो हम निश्चित रूप से ऐसा करने की कोशिश करेंगे”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × one =