Wednesday , June 29 2022

IPL 2022 PBKS vs SRH:पंजाब में किन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

नई दिल्ली:-  इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के आखिरी लीग मैच में हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम आज शाम खेलने उतरेगी। दोनों ही टीमें प्लेआफ में पहुंचने में नाकाम रही और अब सम्मान बचाने के लिए इस मुकाबले में खेलने उतरेगी। पंजाब की तरफ से इस मैच में एक बदलाव किए जाने की उम्मीद है। हैदराबाद की टीम ने पिछली बार इस सीजन के मुकाबले में पंजाब के मात दी थी। टीम का इरादा इस मैच में जीत हासिल करते हुए पिछली हार का बदला चुकता करने का होगा
ओपनिंग जोड़ी दमदार

पंजाब के लिए पारी की शुरुआत करने वाली शिखर धवन और जानी बेयरस्टो की जोड़ी बेहद अनुभवी है और मौके के मुताबिक ही खेल दिखाया है। दोनों तेज पारी खेलने की क्षमता रखते हैं और टीम के लिए बेहतर शुरुआत उसके बड़े स्कोर तक पहुंचने की गारंटी होती है।

बल्लेबाजी में और कौन

भानुका राजपक्षे और मयंक अग्रवाल पर शुरुआती विकेट गिरने के बाद पारी को संभालने और रन गति के बनाए रखने की जिम्मेदारी होगी। लियाम लिविंग्स्टोन ने दमदार हिटिंग दिखाई है और बड़े बड़े छक्के इस आखिरी मुकाबले मं भी देखने को मिल सकते हैं। जितेश शर्मा के रूप में टीम को एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज मिला है जिनकी चर्चा लगातार हो रही है।
दबाजी भी असरदार

इशान पोरेल को ऋषि धवन की जगह पर इस आखिरी मुकाबले में मौका दिया जा सकता है। हरप्रीत बरार और राहुल चाहर की फिरकी जोड़ी इस मैच में हैदराबाद के खिलाफ मुश्किलें पैदा कर सकती है। वहीं तेज गेंदबाजी में स्टार कगिसो रबादा के साथ अर्शदीप सिंह और अनुभवी संदीप शर्मा होंगे।

पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, जानी बेयरस्टो, भानुका राजपक्षे, मयंक अग्रवाल, लियाम लिविंग्स्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), राहुल चाहर, हरप्रीत बरार, कगिसो रबादा, संदीप शर्मा, अर्शदीप सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × 4 =