Tuesday , June 21 2022

IPL 2022 Live : हैदराबाद ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

नई दिल्ली:- इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 50वें लीग मुकाबले में मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम पर दिल्ली कैपिटल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हो रहा है। इस मुकाबले में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन
पृथ्वी शा, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, रिषभ पंत, ललित यादव, रोवमैन पावेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया।

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, जे सुचिथ / श्रेयस गोपाल, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक, टी नटराजन।

दोनों ही टीमों को टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए जीत की दरकार है, लेकिन दिल्ली ने अब तक थोड़ा निराश किया है। हैदराबाद की टीम ने 9 मैच खेले हैं जिसमें से 5 में जीत दर्ज करते हुए 10 अंक के साथ ये टीम पांचवें नंबर पर है तो वहीं दिल्ली की टीम ने 9 में से 4 मैच जीते हैं और इस टीम के 8 अंक हैं। दिल्ली इन अंकों की मदद से सातवें स्थान पर है।

सनराइजर्स हैदराबाद टीम की बात करें तो इस टीम के गेंदबाजों ने अब तक अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई है। दिल्ली के खिलाफ इस मैच में वाशिंगटन सुंदर को मौका नहीं मिलेगा क्योंकि उनके हाथ में फिर से चोट लग गई है। हैदराबाद के लिए ये एक बड़ा झटका है क्योंकि सुंदर बल्ले और गेंद के साथ टीम को संतुलित बनाने का काम करते हैं। इस टीम के ओपनर बल्लेबाज अभिषेक शर्मा अच्छी लय में हैं और दिल्ली के गेंदबाजों को उनसे बचने की जरूरत होगी। टीम के कप्तान केन विलियमसन का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है और हैदराबाद की अब तक 9 मैचों में से 5 जीत में अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम और राहुल त्रिपाठी ने बल्लेबाजी में अहम भूमिका निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × 5 =