Tuesday , June 21 2022

IPL 2022 Live: चेन्नई के सामने उतरेगी दिल्ली की टीम

नई दिल्ली:  इंडियन प्रीमियर लीग के 55वें मुकबले में डीवाई पाटिल स्टेडियम में दिल्ली का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। चेन्नई सुपर किंग्स पहले ही प्लेआफ की रेस से बाहर निकल चुकी है ऐसे में टीम अपनी साख बचाने के लिए मैदान में उतरेगी। पिछले मुकाबले की बात करें तो आरसीबी के हाथों हार झेलने के बाद टीम अपनी गलतियों से सबक लेते हुए ड्वेन ब्रावो और शिवम दुबे के साथ मैदान में उतरेगी। चेन्नई के लिए ब्रावो की वापसी इसलिए भी अहम है क्योंकि ब्रावो का वार्नर के खिलाफ अच्छा रिकार्ड रहा है उन्होंने चार बार उन्हें आउट किया है।
दूसरी तरफ दिल्ली की टीम पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज कर यहां पहुंची है। फिलहाल टीम 10 मैचों में 5 जीत के साथ 5वें नंबर पर है और यहां से टीम के लिए हर मैच में जीत जरूरी है। पिछले मैच में अक्षर पटेल और पृथ्वी शा की कमी टीम को खली थी। अक्षर पटेल की वापसी तो तय मानी जा रही है लेकिन शा की वापसी इस मैच में मुश्किल नजर आ रही है ऐसे में एक बार फिर से टीम डेविड वार्नर और मनदीप सिंह के साथ पारी की शुरुआत करेगी। वार्नर ने पिछले मैच में 92 रनों की नाबाद पारी खेली थी। एक बार फिर से उनसे ऐसी ही पारी की उम्मीद टीम को होगी
पिछले कुछ मैचों से रोवमैन पावेल ने फिनिशर के रोल में अच्छा काम किया है। इस मैच में भी उनसे उसी तरह की पारी की उम्मीद होगी जैसी उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ खेली थी। गेंदबाजी की बात करें तो अक्षर पटेल की वापसी से गेंदबाजी में गहराई आएगी। कुलदीप यादव पहले से हीं रंग में हैं। तेज गेंदबाजी की बात करें तो खलील अहमद और आऩरिक नोकिया की जोड़ी टीम के पास है।

दिल्ली की संभावित प्लेइंग इलेवन-
डेविड वार्नर, मनदीप सिंह, मिचेल मार्श, रिषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर),रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल शार्दुल ठाकुर, आनरिक नोकिया, कुलदीप यादव, खलील अहमद।

चेन्नई की संभावित प्लेइंग इलेवन-

रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कान्वे, मोइन अली, राबिन उथप्पा, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर/ कप्तान) ड्वेन ब्रावो, शिवम दुबे, महेश तीक्ष्णा, मुकेश चौधरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

1 + fifteen =