IPL 2022: मुंबई से हार के बाद चेन्नई के आइपीएल का सफर खत्म

नई दिल्ली:- चेन्नई के लिए आइपीएल 15 का सफर भले ही मुंबई के खिलाफ हार के साथ खत्म हो गया हो लेकिन धौनी के फैंस के लिए सबसे बड़ा सवाल अब भी यही है कि क्या वो अगले सीजन में इस पीली जर्सी में मैदान पर दिखाई देंगे? यही सवाल जब भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर से पूछा गया तो उनका मानना है कि वो जरूर खेलेंगे। स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में बातचीत करते हुए उन्होंने आइपीएल 2022 में धौनी के प्रदर्शन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह अभी भी खेल को लेकर उत्सुक हैं और उन्हें विश्वास है कि भारत के पूर्व कप्तान अगले सीजव में वापसी करेंगे।

उन्होंने कहा कि मेरा मतलब है कि वो जिस तरह से खेल रहे हैं उसे देखिए। वो साफ दिखा रहे हैं कि वो गेम को लेकर कितने उत्सुक हैं” फील्ड में वो जिस तरह से इधर से उधर दौड़ लगा रहे हैं उसको देखते हुए लगता है कि उनमें खेल को लेकर अभी उत्साह है। शुरुआती विकेट गिरने के बाद उन्हें अब भी जीत का अवसर दिखाई देता है और उन्हें ये करते हम लगातार देख रहे हैं।

मुंबई के खिलाफ मैच में भले ही चेन्नई की टीम केवल 97 रन ही बना पाई हो लेकिन चेन्नई की तरफ से टाप स्कोरर रहे एमएस धौनी जिन्होंने 36 रन की नाबाद पारी खेली। ये चेन्नई की आइपीएल में दूसरी सबसे कम स्कोर है।

गावस्कर ने 2020 में धौनी के उस बयान के बारे में भी याद दिलाया जब उनसे पूछा गया था कि वो अगले सीजन में खेलेंगे कि नहीं। इसका जवाब देते हुए धौनी ने कहा था कि “आप मुझे अगले सीजन में पीली जर्सी में जरूर देखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

17 + eight =