Saturday , June 25 2022

IPL 2022: दिल्ली में इस खिलाडी की वापसी को लेकर आया अपडेट

नई दिल्ली :- राजस्थान के खिलाफ मैच में दिल्ली की टीम ने बेहतरीन खेल का परिचय देते हुए न केवल 8 विकेट से मैच जीता बल्कि प्लेआफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को और भी मजबूत कर दिया। इस बड़ी जीत के बाद दिल्ली टीम की नेट रन रेट में भी सुधार आया है। लेकिन पृथ्वी शा की अनुपस्थिति में पिछले दोनों मैचों में टीन की ओपनिंग जोड़ी कमजोर नजर आई है और दोनों ही बार श्रीकर भारत जल्दी आउट हो गए हैं। मैच के बाद जब पंत से पृथ्वी शा की वापसी को लेकर प्रश्न किया गया था तो उन्होंने कहा डाक्टरों ने उनसे कहा कि उन्हें टायफाइड हो गया है।
पंत ने कहा कि वे उन्हें मिस कर रहे हैं लेकिन ये उनके कंट्रोल में नहीं है। बुखार के कारण पृथ्वी शा को बीते रविवार को अस्पताल में एडमिट किया गया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर भी साझा की थी जिसमें वो अस्पताल की बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने उस पोस्ट के माध्यम से लिखा था कि उन्हें उम्मीद है कि वो जल्द वापसी करेंगे। फिलहाल उनके स्थान पर श्रीकर भारत को टीम में मौका मिल रहा है लेकिन दोनों ही मैचों में वो असफल रहे हैं।

मैच के बाद रिषभ पंत ने कहा कि इस विकेट पर टर्न था और मैं पहले गेंदबाजी करके खुश हूं। उन्होंने कहा कि यदि आप अपना सौ प्रतिशत देते हैं तो भाग्य हमेशा आपके साथ होता है। फील्डिंग और बेहतर हो सकती थी। लेकिन ये कड़ी टक्कर के करीब वाला मैच था”

मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने अश्विन के 50 और देवदत्त पाडिक्कल के 48 रनों की पारी के दम पर दिल्ली के सामने 160 रन बनाए थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixteen + nineteen =