IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स की मुंबई के खिलाफ कैसा होगा प्लेइंग इलेवन

नई दिल्ली:-  इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में आज शाम दिल्ली कैपिटल्स की टीम मुंबई के खिलाफ हर हाल में जीत हासिल करने का इरादा लेकर उतरेगी। मुंबई की टीम ने इससे पहले चेन्नई के प्लेआफ में पहुंचने का सपना तोड़ा था और दिल्ली को टीम से सतर्क रहना होगा। इस मुकाबले में टीम अपने सबसे बेहतरीन प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी क्योंकि यहां एक चूक का मतलब होगा टूर्नामेंट से बाहर
ओपनिंग जोड़ी पर दारोमदार

दिल्ली के लिए अच्छी खबर है कि पृथ्वी शा फिट हैं और इस अहम मुकाबले में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं। डेविड वार्नर के साथ पिछले मैच में सरफराज खान ने पारी की शुरुआत की थी लेकिन पृथ्वी के आने की सूरत में वही यह जिम्मेदारी निभाएंगें।

ओपनिंग के बाद बल्लेबाजी में कौन

मिचेल मार्श के लगातार रन बनाने की वजह से अब दिल्ली का मिडिल आर्डर पहले से ज्यादा बेहतर हो गया है। कप्तान रिषभ पंत और ललित यादव के साथ रोवमैन पावल टीम के लिए तेजी से निकले क्रम में रन जुटा सकते हैं। वहीं शार्दुल ठाकुर से भी बल्लेबाजी में बेहतर की उम्मीद होगी।
गेंदबाजी में दिखाना होगा दम

टीम के पास रफ्तार के सौदागर एनरिक नार्खिया हैं जो मुंबई के लिए मुश्किल बन सकते हैं। खलील अहमद के साथ अब शार्दुल ठाकुर भी टीम के लिए सही वक्त पर विकेट चटका रहे हैं। कुलदीप यादव और अक्षर पटेल की फिरकी मुंबई को छोटे स्कोर तक रोकने में अहम भूमिका निभा सकती है।

दिल्ली की संभावित प्लेइंग इलेवन
डेविड वार्नर, सरफराज खान/पृथ्वी शा, मिचेल मार्श, रिषभ पंत (कप्तान, विकेटकीपर), ललित यादव, रोवमैन पावेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, एनरिक नार्खिया, खलील अहमद।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × two =