Wednesday , June 22 2022
Hyderabad: Chennai Super Kings skipper MS Dhoni and Mumbai Indians skipper Rohit Sharma during the toss ahead of the Final match of IPL 2019 between Chennai Super Kings and Mumbai Indians at Rajiv Gandhi International Stadium in Hyderabad, on May 12, 2019. (Photo: Surjeet Yadav/IANS)

IPL 2022: चेन्नई और मुंबई की टीमें दूसरी बार होंगी आमने-सामने

नई दिल्ली :- इंडियन प्रीमियर लीग के 59वें मैच में वानखेड़े के मैदान पर जब आइपीएल इतिहास की दो सबसे सफल टीमें आमने-सामने होंगी तो मुंबई के पास इस सीजन में चेन्नई के खिलाफ मिली हार का बदला लेने मौका होगा। इसके अलावा यदि मुंबई आज का मैच जीतती है तो चेन्नई का प्लेआफ से बाहर निकलना पक्का हो जाएगा। फिलहाल चेन्नई 11 मैच खेली है और 4 जीत के साथ वे 9वें स्थान पर काबिज है जबकि पहले ही प्लेआफ की रेस से बाहर निकल चुकी मुंबई की टीम के पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है। टीम के लिए ये सीजन आइपीएल इतिहास का सबसे खराब सीजन रहा है और 11 मैचों में केवल 2 मैचों में टीम जीत दर्ज कर पाई है। मुंबई ने पहले राजस्थान रायल्स को और फिर गुजरात टाइटंस को हराया था।
इस सीजन में दूसरी बार भिडेंगी दोनों टीमें

इस सीजन में दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने होंगी। पहली बार जब दोनों टीम आपस में टकराई थी तो जीत चेन्नई के हाथ लगी थी और आखिरी ओवर में महेंद्र सिंह धौनी ने उनादकट के ओवर में 19 रन बनाकर चेन्नई को 3 विकेट से जीत दिलवाई थी। मुंबई ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 155 रन बनाए थे। अब रोहित शर्मा के पास मौका है कि अपनी टीम को कप्तानी पारी खेल कर जीत दिलाए और पिछली हार का बदला ले

Leave a Reply

Your email address will not be published.

14 + 7 =