IPL 2022: केकेआर ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

नई दिल्ली:- पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पर आइपीएल 2022 के 61वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हो रहा है। हैदराबाद के खिलाफ केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

केकेआर और हैदराबाद दोनों ने किए दो-दो बदलाव

केकेआर ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए और टीम में उमेश यादव और शेल्डन जैक्सन की वापसी हुई तो वहीं हैदराबाद की टीम में वाशिंगटन सुंदर और टीम नटराजन की वापसी हुई
केकेआर की प्लेइंग इलेवन

वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, उमेश यादव, टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती।

हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जेन्सन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक
केकेआर के लिए प्लेआफ की राह मुश्किल लग रही है क्योंकि अगर ये टीम अपने दोनों मैच भी जीत जाती है तो उसके 14 अंक ही होंगे और इससे शायद ही बात बने। वहीं हैदराबाद के लिए अभी उम्मीद बाकी है क्योंकि इस टीम को अभी 3 मैच और खेलने हैं। अगर हैदराबाद की टीम अपने अगले तीन मैच जीत जाती है तो उसके 16 अंक हो जाएंगे और फिर उसके लिए उम्मीद बचती है। वैसे केकेआर ने अब तक 12 में से 5 मैच जीते हैं और 10 अंक के साथ आठवें स्थान पर है तो वहीं हैदराबाद ने भी 11 में से 5 मैच जीते हैं और 10 अंक के साथ ये टीम सातवें स्थान पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 − 13 =