Tuesday , June 21 2022

IPL 2022 : इस टीम के समर्थन में कप्तान फाफ और कोहली ने लगाए नारे

नई दिल्ली:-  गुजरात के खिलाफ करो या मरो मैच में चेज मास्टर कोहली के 73 और कप्तान फाफ डु प्लसिस के 44 रनों की पारी की बदौलत टीम ने वो काम कर दिया जिसकी सबसे ज्यादा जरूरत था। दरअसल टीम को प्लेआफ में जाने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए इस मैच को किसी भी हाल में जीतना जरूरी था और जिम्मेदारी ली कप्तान और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने जिन्होंने 169 रनों का पीछा करते हुए टीम को 115 रनों की मजबूत शुरुआत दी। इस सीरीज में पूरी तरह से खामोश कोहली का बल्ला इस मैच में अलग ही रंग में दिखा। उन्होंने 54 गेंदों पर 8 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 73 रन की पारी खेलकर टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। ये उनके इस सीजन का सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर है। उन्होंने इस सीजन में केवल दो अर्धशतक लगाए हैं और दोनों ही गुजरात टीम के खिलाफ आए हैं।

प्लेआफ में कैसे पहुंचेगी आरसीबी?

अब आरसीबी की किस्मत दिल्ली और मुंबई के बीच होने वाले मैच पर टिकी है। दोनों टीमें 21 मई को अपने आखिरी लीग मैच में वानखेड़े के मैदान पर भिड़ेंगी। इस मैच में यदि मुंबई की टीम दिल्ली को हरा देती है तो आरसीबी प्लेआफ में पहुंचने में कामयाब हो जाएगी। यही कारण है कि आरसीबी के फैंस इस मैच में मुंबई को सपोर्ट करेंगे।

कप्तान और पूर्व कप्तान ने लगाए मुंबई-2 के नारे

आरसीबी द्वारा गुजरात के खिलाफ मैच के बाद शेयर किए गए एक वीडियो में टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली मुंबई को सपोर्ट करने की बात कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

nine + sixteen =