Wednesday , June 22 2022

IPL 2022:गुजरात टाइटंस की टीम का सनराइजर्स हैदराबाद से होगा सामना

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 40वें मैच में वानखेड़े के मैदान पर गुजरात का सामना लगातर 5 जीत दर्ज कर चुकी हैदराबाद से होगा। गुजरात की टीम प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है तो वहीं हैदराबाद तीसरे नंबर पर काबिज है। विलियमसन के नेतृत्व में टीम लगातार 5 मुकाबले जीत कर शानदार फार्म में है। राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम और निकोलस पूरन जैसे बल्लेबाज लगातार रन बना रहे हैं तो वहीं गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, मार्को यान्सेन और उमरान मलिक लगातार अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। पिछले मैच में टीम ने बल्लेबाजों से सजी आरसीबी को केवल 68 रन पर आलआउट कर दिया था।

दूसरी तरफ गुजरात की बात करें तो टीम लगातार तीन मैच जीतकर यहां पहुंची है। कप्तान हार्दिक पांड्या शानदार लय में हैं। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए वे टीम के मध्यक्रम का महत्वपूर्ण हिस्सा बने हुए हैं। उनके अलावा डेविड मिलर भी फार्म में आने के संकेत दे दिए हैं। शुभमन गिल से भी टीम को इस मैच में रन की उम्मीद होगी। फिनिशर के तौर पर टीम में राहुल तेवतिया मौजूद हैं जो अपने दम पर टीम को दो मैचों में जीत दिला चुके हैं। गेंदबाजी की बात करें तो टीम में लाकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी और अल्जारी जोसेफ की तिकड़ी है तो वहीं राशिद खान के रूप में टीम के पास बेहतरीन स्पिनर मौजूद है
हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, जगदीश सुचित, भुवनेश्वर कुमार, मार्को यान्सेन, उमरान मलिक, टी नटराजन।

गुजरात की संभावित प्लेइंग इलेवन

रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लाकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five − two =