Tuesday , June 21 2022

इंग्लैंड सीरीज से पहले टीम इंडिया के दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया के दो खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई ने दावा किया है कि इंग्लैंड में मौजूद टीम इंडिया के दो खिलाड़ी अब तक कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। हालांकि, राहत की बात ये है कि इनमें से एक खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है, जबकि दूसरे खिलाड़ी में भी कोई गंभीर लक्षण नहीं पाए गए हैं। फिलहाल ये लक्षण इन दो खिलाड़ियों के अलावा किसी अन्य में नहीं देखा गया है।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों खिलाड़ियों की तबीयत ठीक है। जिस खिलाड़ी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है उसका आइसोलेशन पीरियड भी पूरा होना वाला है। यह खिलाड़ी 18 जुलाई को डरहम में टीम कैंप को ज्वाइन करेगा। वहीं दूसरे खिलाड़ी की रिपोर्ट नेगेटिव आना बाकी है। वहीं, टीम से जुड़े सोर्स का कहना है कि दोनों खिलाड़ियों को कोरोना के बेहद मामूली लक्षण थे। गले में दर्द, कोल्ड की शिकायत सामने आई थी। कोरोना टेस्ट करवाए जाने पर दोनों खिलाड़ियों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

राहत की बात ये है कि यह संक्रमण इन दोनों के अलावा किसी अन्य खिवाड़ी तक नहीं पहुंचा है। 18 जुलाई को डरहम कैंप में पहुंचने के बाद इन सभी खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट किए जाएंगे। 20 जुलाई से 22 जुलाई के बीच टीम इंडिया और काउंटी प्लेइंग 11 के बीच प्रैक्टिस मैच खेला जाना है। बता दें कि इससे पहले इंग्लैंड की टीम भी कोरोना वायरस की चपेट में आई थी। पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से ठीक पहले इंग्लैंड के चार खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty − 13 =