Friday , January 21 2022

Hardoi में मुर्गा फार्म के संचालक की धारदार हथियार से हत्या

Hardoi. हरदोई की एक मुर्गा फार्म के संचालक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह संचालक का शव धान के खेत में पाया गया। पत्नी ने शव को देखकर घरवालों की सूचना दी। हालांकि ये हत्या क्यों की गई इसका खुलासा नहीं हो सका है। मामला हरदोई के बघौली थाना क्षेत्र के ग्राम गदनपुर के मजरा कुईया के अखिलेश ने गांव का है।

बता दें कि बघौली थाना क्षेत्र के ग्राम गदनपुर के मजरा कुईया के बाहर मुर्गा फार्म खोल रखा है। शनिवार शाम को अखिलेश घर से फार्म के लिए गया था। उसके साथ गांव निवासी शिवकुमार भी था। पत्नी मोनिका ने बताया कि शनिवार की देर शाम आठ बजे तक वह उसका इंतजार करती रही लेकिन न आने पर वह घर चली आई।

रविवार सुबह वह फार्म पर चाय लेकर गई तो वहां पर लगभग 500 चूजे मरे पड़े थे और अखिलेश गायब था। पत्नी ने अखिलेश की तलाश की, तो वह एक धान के खेत के पास पहुंची जहां अखिलेश का शव पड़ा मिला। मृतक की गर्दन कटी थी। घटना की जानकारी पर पुलिस के आलाधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस ने स्वजन और गांव के लोगों से भी पूछताछ की है। थाना प्रभारी सोमपाल गंगवार ने बताया कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × two =