इंजीनियरिंग छोड़ Bollywood में रखा कदम, दो कम्पनियों ने किया था जॉब ऑफर

मुंबई : इलेक्ट्रोनिक्स एंड टेलीकम्यूनिकेशन में इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने वाली कृति सेनन ब्यूटी विध ब्रेन का सबसे बेस्ट एक्साम्प्ल हैं. वे आज के दिन अपना 30वां जन्मदिन मना रहीं हैं. इनका जन्म 27 जुलाई 1990 को नई दिल्ली में हुआ था. इनके पिता का नाम राहुल मेनन और माता का नाम गीता सेनन है.

अर्जुन पटियाला हुई थी फ्लॉप

पिछले साल इनके जन्मदिन के ठीक एक दिन पहले ही कृति की फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ रिलीज़ हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई. लेकिन इससे पहले उन्होंने कई फिल्मों शानदार अभिनय दिया जिसे उनके फैन्स ने काफी पसंद किया.

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म हेरोपंती से की जिसमें वे टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आईं थी. वहीँ फ़िल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है. ख़ास बात ये थी की कृति व टाइगर दोनों ने ही इस फिल्म से डेब्यू किया था. 23 मई 2014 को रिलीज़ हुई हेरोपंती तेलुगू फिल्म परुगु का हिंदी रीमेक थी. फिल्म हीरोपंती में टाइगर श्रॉफ ने अपने डांस की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. भले की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सामान्य कमाई की हो, लेकिन दर्शकों ने इन दोनों की जोड़ी और अभिनय को खूब पसंद किया था.

दिल बेचारा के बाद किया था इमोशनल पोस्ट

एक्ट्रेस कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने के बाद एक इमोशनल पोस्ट किया था. दरअसल कृति और सुशांत के साथ फिल्म ‘राब्ता ‘में काम किया था. उन्होंने फिल्म के एक डायलॉग ‘इट्स नोट सेरी(यह ठीक नहीं है)’ से रेफ्रेंस लिया है. उन्होंने फिल्म के अंतिम क्रेडिट्स को कुछ तस्वीरें शेयर की है, जोकि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म के बिहाइंड सीन की तस्वीरें हैं.

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’ये सेरी नहीं है! और ये बात मैं नहीं मानती. फिल्म ने मेरा दिल एक बार फिर तोड़ दिया है. मन ही मन में तुम्हें फिर जिंदा होते देखा है. मुझे पूरी तरह पता है कि इस किरदार में तुमने कहां-कहां अपना कुछ हिस्सा डाला है. और हमेशा की तरह, तुम्हारे सबसे अच्छे पल वो थे, जिनमें तुम चुप थे. वो पल जिनमें तुमने कुछ ना कहते हुए भी बहुत कुछ कह दिया.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

13 + 1 =