Wednesday , June 22 2022

Gurugram : युवक को पीटते रहे बदमाश और देखती रही पुलिस

गुरुग्राम। मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम का है। यहां मीट से भरी एक गाड़ीं को कुछ बदमाशों ने पकड़ लिया। इसके बाद ड्राइवर को पीटना शुरू कर दिया। हद की बात तो ये है कि यह सब पुलिस की मौजूदगी में हो रहा था। लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बस तमाशा देख रही थी। ऐसे में कानून-व्यवस्था पर गंभीर सवाल भी उठते है कि आखिर पुलिस की मौजूदगी में भी युवक को क्यों पीटा गया।

क्या है पूरा मामला 

ये घटना शुक्रवार सुबह की बताई जा रही है। मस्जिद के पास के मीट मार्केट से पिकअप गाड़ी में गोमांस होने के शक के चलते दर्जन भर बदमाशों ने गाड़ी का पीछा किया। बदमाशों ने पिकअप गाड़ी समेत ड्राइवर लुकमान का अपहरण कर बादशाहपुर इलाके में ले जाकर बेरहमी उसकी बेरहमी से पिटाई की। युवक को इतना पीटा की वह अधमरा हो गया। हालांकि, बाद पुलिस ने लुकमान की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया और इसपर जांच शुरू कर दी।

हरियाणा की कानून-व्यवस्था पर दिग्विजय ने उठाए सवाल 

वहीं , ये मामला अब राजनीति रूप में भी ले चुका है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और हरियाणा की कानून-व्यवस्था पर सवाल भी उठाए हैं। दिग्विजय ने ट्विटर पर लिखा, गुरुग्राम में गो रक्षक हथौड़े से एक व्यक्ति को पीट रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी रही. भारतीय नागरिक के खिलाफ जघन्य अपराध किया जा रहा है और पुलिस मूक दर्शक बनी रही और अपराधियों को भागने दिया? क्या हरियाणा पुलिस की कोई जवाबदेही नहीं है? क्या वहां कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज है?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × 2 =