Thursday , June 23 2022

कोरोना वार्ड से लापता हुई महिला, कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप

गोरखपुर। गोरखपुर के बाबा राघव दास (बीआरडी) मेडिकल कालेज में लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां कोरोना वार्ड में भर्ती 85 वर्षीय संक्रमित महिला गायब हो गई। हालांकि, इस मामले में कर्मचारियों का कहना है कि उन्होंने महिला को डिस्चार्ज कर दिया है। लेकिन, इसका को सबूत नहीं है कि उन्हें डिस्चार्ज किया गया है। ऐसे में महिला के परिजनों ने डाक्टरों व स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

महिला महराजगंज की रहने वाली है। बुजुर्ग महिला की नौ अप्रैल को तबीयत खराब हुई। महिला को की दिल की बीमारी के चलते गोरखपुर पादरी बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आने पर उन्हें मेडिकल कालेज रेफर किया गया।

उसी दिन उन्हें कोविड वार्ड में 46 नंबर बेड पर भर्ती किया गया। वहीं परिजनों को रविवार फल देने के लिए मेडिकल कालेज पहुंचे तो पता चला कि वह बेड पर नहीं हैं। वार्ड से सही जानकारी न मिलने पर डाक्टरों पर स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मेडिकल कालेज पुलिस चौकी में शिकायत की। चौकी इंचार्ज गौरव राय कन्नौजिया वार्ड में पहुंचे। लेकिन स्टाफ के बारे महिला के बारे में सही जानकारी नहीं दे सका। चौकी इंचार्ज का कहना है कि पुलिस जांच में जुटी है। डिस्चार्ज करने वाले स्टाफ के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twelve − 1 =